मधुबनी लोकसभा सीट से ई. बद्री कुमार पूर्वे होंगे महागठबंधन के उम्‍मीदवार

वीआईपी प्रमुख सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने किया एलान

कहा – राजनीतिक अनुभव रखने वाले व्‍यक्ति हैं ई. बद्री कुमार पूर्वे
मुख्य संपादक कृष्ण कुमार संजय
पटना। मधुबनी लोकसभा सीट से महागठबंधन ने ई. बद्री कुमार पूर्वे अपना उम्‍मीदवार बनाया है। पूर्वे विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। इसकी आधिकारिक घोषणा आज वीआईपी पार्टी के पटना स्थित कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह खगडि़या लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने की।

इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में हमारी पार्टी को तीन सीटें मिलीं हैं। इनमें खगड़िया, मुजफ्फरपुर और मधुबनी की सीटें शामिल हैं। दो सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हम पहले कर चुके थे। अब तीसरी सीट मधुबनी की थी, जिसकी घोषणा आज हमने कर दी है। इस सीट पर एक राजनीतिक अनुभव रखने वाले व्यक्ति ई. बद्री कुमार पूर्वे चुनाव लड़ेंगे।

उन्‍होंने कहा कि पूर्वे सिविल इंजीनियर हैं और छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय रहे हैं। वर्तमान में राजद के प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत थे। उनके सामाजिक अनुभव, राजनीतिक समर्पण और सामाजिक विचारधारा को देखकर मुधबनी लोकसभा सीट के लिए हमने टिकट देने का काम किया है। पूर्वे बद्रीनगर एनएच – 57 मधुबनी रोड, वासुदेवपुर के निवासी हैं।

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि बद्री कुमार पूर्वे मधुबनी में पार्टी के हित में काम करेंगे। हमें पूरा भरोसा है कि वो पार्टी के लिए मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि खगड़िया सीट से मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं और 2 अप्रैल को पर्चा भी दाखिल कर लिया है।

सहनी ने कहा कि वीआईपी से मुजफ्फरपुर की सीट राजभूषण चौधरी महागठबंधन के कर्मठ उम्‍मीदवार हैं। वे पेशे से डॉक्‍टर हैं और आर्थिक रूप से गरीब – गुरबों की नि:शुल्‍क इलाज करते रहे हैं। राजभूषण चौधरी वर्ष 2015 से ही एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में हमारे साथ समाज के लिए कार्यरत हैं। साथ ही वे वीआईपी पार्टी के कोषाध्‍यक्ष भी हैं।  सन ऑफ मल्‍लाह ने कहा कि महागठबंधन पूरी मजबूती से इस बार चुनाव लड़ रहा है और हम एनडीए को धूल चटाने का काम करेंगे।

प्रेस वार्ता में ई. बद्री कुमार पूर्वे और वीआईपी पार्टी के नेता छोटेलाल सहनी भी मौजूद रहे।

Post A Comment: