नोएडा में चल रही रेव पार्टी पर छापा, 192 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, SO सस्पेंड



नोएडा पुलिस ने यमुना नदी के किनारे स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर सोमवार तड़के छापे मारा और 161 युवकों व 31 युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बीयर, मादक द्रव्य, हुक्का और आपत्तिजनक वस्तु बरामद की है। रेव पार्टी मामले में डीजीपी ने एक्सप्रेस वे थाने के इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी की सेक्टर 129 के पास यमुना किनारे स्थित एक फार्म हाउस में बड़ी संख्या में युवक युवतीया रेव पार्टी कर रहे हैं।

एसएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर एक विशेष टीम बनाकर वहां पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान फार्म हाउस में रेव पार्टी कर रहे 161 लड़के और 31 लड़कियां पकड़ी गई है। उन्होंने बताया कि ये लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के रहने वाले हैं। गिरफ्तार युवक युवतियों में कुछ कॉलेजों में पढ़ाई करते हैं, कुछ व्यापारी हैं, तथा कुछ अधिकारियों और नेताओं के बेटे हैं।

एसएसपी ने बताया कि इस गिरफ्तारी के बाद यह बात जाहिर हो गई है कि यमुना किनारे बने फार्म कई हाउसों में अवैध रूप से रात को रेव पार्टियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि अब आगे से इन फार्म हाउसों में लगातार चेकिंग की जाएगी।

Post A Comment: