आम जनता सभा में बोले रवि शंकर प्रसाद – चुनाव मुद्दों का हैअवसरवाद का नहीं

शहीदों की शाहदत का सबूत मांग विरोधी कर रहे सेना का अपमान
महागठबंधन में नीति, नेता और नीयत का अभाव
एनडीए के उम्‍मीदवार रवि शंकर प्रसाद को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाना हमारी जिम्‍मेवारी : राजीव रंजन  
पटना। लोकसभा चुनाव 2019 में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से एनडीए के उम्‍मीदवार सह केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के समर्थन में आज दीघा विधानसभा क्षेत्र के कुर्जी कोठियां विकास नगर गणपति उत्सव हॉल आम जनता सभा का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्‍या में दीघा विधान सभा क्षेत्र की आम जनता शामिल हुई। इस मौके पर रवि शंकर प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव मुद्दों का है, अवसरवाद का नहीं। उन्‍होंने कहा कि मैं पटना में पैदा हुआ और काम करने वाला शख्‍स हूं। इसलिए पटना मेट्रो में मेरी बड़ी भूमिका रही है। साथ ही स्‍मार्ट सिटीगैस पाइप,गंगा सफाई की योजनाएं भी हमारी प्राथमिकता रही है। इस बार आपका आशीर्वाद मिला तो देश की सरकार और प्रदेश की सरकारनगर निगमविधायक,हम सब मिलकर पटना शहर को चमकायेंगे। यही मेरी सोच है।
रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस समेत महागठबंधन के नेताओं पर सेना के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि विरोधी जिस तरह शहीदों के शाहदत का सबूत मांगती हैउससे बड़ा अपमान कोई हो नहीं सकता। आज भारत की ताकत बढ़ी हैजिससे अजहर मसूद के मामले में चीन को भी झुकना पड़ा और मसूद को ग्‍लोबल आतंकवादी घोषित किया गया। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की और एक वाकिये का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम साथ नहीं थेतब एक दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने हमसे कहा कि नीतीश कुमार जैसे योग्‍य और ईमानदार नेता भारत की राजनीति में हैं। मैं उनका बहुत सम्‍मान करता हूं। उन्‍होंने कहा कि रिश्‍तों की जब जड़ें मजबूत होती हैतब देश आगे बढ़ता है। संजीव चौरसिया और राजीव रंजन प्रसाद ने एक दूसरे के खिलाफ 2015 में चुनाव लड़ालेकिन उनका दिल और रिश्‍ता नहीं टूटा। यही एनडीए है। महागठबंधन क्‍या है। महागठबंधन में नेताओं को न दिल मिलता है और न कोई रिश्‍ता है। हम लोग दिल से साथ आते हैं। हमलोगों के अंदर एक संकल्‍प है और यह‍ संकल्‍प साझेदारी से आता है।
वहीं, जदयू प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने कहा कि पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से एनडीए के उम्‍मीदवार रवि शंकर प्रसाद को बड़े अंतर से जीत दिलाना हम सबकी जिम्‍मेवारी है, इसलिए आज हम दीघा विधान सभा में रवि शंकर प्रसाद के लिए आम जनता सभा में उपस्थित हुए हैं। रवि शंकर प्रसाद भाजपा में विभिन्‍न पदों पर रहते हुए सराहनीय काम कर चुके हैं। वे परम आदरणीय अटल बिहार वाजपेयी जी की सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में एनडीए सरकार में मंत्री रहते उन्‍होंने डिजिटल इंडिया के क्षेत्र में महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है। इस वजह से आज पूरा देश उनको आदर की नजर से देखता है।
उन्‍होंने कहा कि रवि शंकर प्रसाद पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से आते हैं और वे यहां के मुद्दों को सदन के पटल पर मजबूती से रख सकते हैं। इसलिए हमें उनको लाखों मतों से विजयी बनाकर दिल्‍ली भेजना है। राजीव रंजन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की और कहा कि दोनों नेताओं ने देश में विकास के सराहनीय कार्य किये हैं। नीतीश कुमार ने बिहार का कायाकल्‍प करने का काम किया। सड़क, बिजली, शौचालय आदि के जरिये लोगों का जीवन आसान किया। उन्‍होंने बिहार की जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने का काम किया और आज भी कर रहे हैं। इसलिए आज समय की मांग एनडीए सरकार है और इसलिए पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से रवि शंकर प्रसाद को जीतना हमारा कर्तव्‍य है।
आम जनता सभा की अध्‍यक्षता अरूण कुमार सिंह ने किया और मंच संचालन अवधेश सिंह ने किया। सभा को दीघा विधायक संजीव कुमार चौरसिया, जदयू मीडिया सेल के अध्‍यक्ष डॉ अमरदीप, अल्‍पसंख्‍यक अध्‍यक्ष श्‍हाबुद्दीन अहमद, कल्‍याण मंच प्रभारी नागेंद्र कुमार, दीघा विधानसभा संगठन प्रभारी नागेंद्र कुमार, कंचन माला,  पटना महानगर उपाण्‍यक्ष संजू, वार्ड अध्‍यक्ष श्रीमति शोभा, रवि कुमार युवा जदयू महानगर अध्‍यक्ष राहुल खंडेलवाल के साथ भाजपा दीघा पूर्वी के मंडल अध्‍यक्ष धर्मेंद्र कुमार, सुधीर मुखिया, पटना महानगर उपाध्‍यक्ष नागेंद्र कुमार, रवि सिंह आदि लोग मौजूद रहे।  

Post A Comment: