बेगूसराय : चार बच्चों के साथ मां ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, महिला और दुधमुंहे बच्चे की मौत
बेगूसराय में सास बहू के झगड़े में जहां एक महिला ने अपने एक दूधमुहे बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी वहीं कुदरत का करिश्मा भी देखने को मिला जब महिला के दो अन्य बच्चों के ट्रेन की चपेट में आने के बाद भी जान बच गई. हालांकि इस में एक लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर के समीप की है.
बताया जाता है कि परना गांव की रहने वाले कृष्णनंदन शर्मा की पत्नी सुलेखा एवं कृष्णनंदन शर्मा की मां के बीच कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद कृष्णनंदन ने भी उसे डांट लगा दिया. सास और पति से झगड़ा के बाद आक्रोश में आकर सुलेखा ने अपने चार बच्चों श्वेता, सोनी, हिमांशु और राजा के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी. जिसमे में सुलेखा एवं एक दूधमुहे बच्चे की मौत हो गई और सोनी एवं राजा भागकर जान बचाने में सफल रहे वहीं एक बच्चे की हालत नाजुक है.
सबसे सबसे बड़ी बच्ची सोनी ने बताया कि आज ही उसकी मां और दादी के बीच कहासुनी हुई थी जिसके बाद मां ने सब को लेकर आत्महत्या करने की ठान ली. वहीं घटनास्थल के समीप की आंगनबाड़ी संचालिका ने भी मानवता दिखाते हुए रेल ट्रैक पर पड़े जिंदे बच्चे को उठाकर अपने संरक्षण में ले आई है. आंगनबाड़ी सेविका आशा कुमारी ने कहा कि जब तक इस के परिजन आएंगे तब तक बच्चे को सुरक्षित रखने का जिम्मा हमने लिया है.

Post A Comment: