दिग्गज निर्माता आनंद पंडित की बिग बी के साथ दोस्ती काफी पुरानी है और इस महान अभिनेता के लिए पंडित का प्यार और सम्मान बॉलीवुड के भीतर और बाहर भी जगजाहिर है। सदाबहार अभिनेता के 77वें जन्मदिन परनिर्माता आनंद पंडित ने उन्हें आश्चर्यचकित करने का एक अनूठा तरीका खोजा है। उनके एजन्मदिन तक इसे रहस्य बनाए रखते हुएआनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए यादगार पात्रों के सौ तस्वीरों का एक विशेष वीडियो कोलाज बनवाया है। बिग बी का ये कोलाजउनकी आने वाली फिल्म 'चेहरेके लिए बनाई गई तस्वीरों के साथ समाप्त होता है। यह संदेश देश भर के सिनेमाघरों में कम से कम 60,000 बार दिखाया जाएगा।
आनंद पंडित कहते हैं, “श्री बच्चन जैसा कोई नहीं है। उनसे मिलने से पहले भीमैं उनका एक समर्पित प्रशंसक था और उनके काम की प्रशंसा करता था। जब मैं उनसे मिला और उन्हें जानने लगातो मैं उस महान इंसान से काफी प्रभावित हुआ। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स मानता है कि उनके जन्मदिन पर उनके अविश्वसनीय काम और पर्दे पर उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को प्रदर्शित करने का यह सबसे अच्छा समय है।
फिल्म 'चेहरे’ आनंद पंडित द्वारा निर्मित है और ये इन दोनों के बीच लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का नवीनतम उदाहरण है। संयोग से, ‘द बिग बुल’ में आनंद पंडित अभिषेक के साथ भी काम कर रहे हैंजिसके सह-निर्माता अजय देवगन हैं। आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। चेहरे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली एक रहस्यमय  थ्रिलर है। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और ये आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

Post A Comment: