दरभंगा में  एक व्यवसायी की मौत दूसरा जख्मी

बिहार के दरभंगा  में अपराधियों ने एक साथ दो व्यवसायियों को निशाना बनाया है. घटना लहेरियासराय थाना के कमर्शियल चौक की है जहां सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक रेडिमेड कपड़ा दुकानदार के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. करीब दर्ज़न राउंड अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना में कपड़ा दुकानदार  घायल हो जबकि बगल के एक दूसरे दुकानदार नवीन कुमार की गोली लगने से मौत हो गई.
एक दुकानदार को छूकर निकल गई गोली
घायल कपड़ा दुकानदार गौतम सिंह को गोली कनपट्टी से छूती हुई निकल गई. उसका इलाज़ फिलहाल अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रख हंगामा शुरू कर दिया.
इधर घटना में घायल गौतम सिंह की मानें तो करीब चार पांच बाइक पर सवार कुछ अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे और दो पिस्टल से एक साथ कई राउंड फायरिंग उनके ऊपर की जिससे वे घायल हो गए. गौतम की मानें तो वो कुछ अपराधियों को पहचानते भी हैं. सभी उनकी हत्या करने की नियत से पहुंचे थे. घायल गौतम ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले भी उनके ऊपर गोली चली थी जिसमे वो गवाही दे रहे हैं और अपराधियों को उनकी गवाही के बाद सजा हो सकती है.
 मौके पर पहुंचे दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना के पीछे की वजह दो अपराधी छवि के लोगों के बीच की रंजिश है जिसमें एक बेकसूर की जान चली गई.

Post A Comment: