बैठक का उद्देशय  माननीय उच्चतम न्यायालय का आने वाला देश का सबसे बड़ा फैसला। सभी गणमान्य लोगो से शान्ति बनाये रखने की ,की अपील। एसएसपी साहब कर रहे थे सभी को सम्भोधित चौकी प्रभारी को आ रही थी नींद। 
बताते चलें कि आज फिरोजाबाद में एसएसपी सचिंद्र पटेल व जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह द्वारा थाना उत्तर में थाना समाधान दिवस के मौके पर नगर के गणमान्य लोगों को बुलाकर पीस कमेटी का आयोजन किया गया इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य यही था कि आगामी राम मंदिर को लेकर  माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा देश का सबसे बड़ा फैसला आने बाला जिसमें सभी समुदाय के गणमान्य लोगों से अपील की गई कि जनपद में शान्ति व्यवस्था बनाये रखे और कोई भी व्यक्ति किसी के बहकावे में ना आए सोशल मीडिया पर कुछ चलाई जाने वाली खबरें भी गलत होती हैं इसलिए बिना पुष्टि किए हुए उनको आगे ना बढ़ाएं विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि अपने आस-पास होंने वाली किसी भी छोटी से छोटी घटना की जानकरी तुरन्त पुलिस को दें। आपसी सौहार्द बनाये रखे एवं पुलिस का सहयोग करें । बैठक में सबसे बड़ी मजे की बात तो यह रही कि एसएसपी साहब जहां आगामी फैसले को लेकर इतने गम्भीर दिखाई देते हुए जब पुलिस के आला अधिकारियों सहित नगर के सभी गणमान्य लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान थाना दक्षिण के सुहाग नगर चौकी प्रभारी सोते हुए नजर आए। 
मीटिंग को दौरान सिटी मजिस्ट्रेट, अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, प्रभारी थाना उत्तर, थाना प्रभारी दक्षिण के साथ साथ सभी चौकी प्रभारी उपस्थित रहे । 

Post A Comment: