भोजपुरी लोक गायिका देवी ने सोशल मीडिया पर मुस्लिम युवक के साथ शादी रचाने की बात को बताया गलत
उन्होंने कहा कि कुछ शरारती लोग उनकी छवि को खराब करना चाहते हैं उन्होंने मीडिया से इतना ही कहा था कि वह अपने ब्रजिलियन मित्र के साथ अगर सब कुछ ठीक रहा तो शादी रचा सकती हैं उनके वे मित्र मुस्लिम नहीं ईसाई है. उन्होंने अभी शादी भी नहीं रचाई है जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर मुस्लिम युवक से शादी की बात कही जा रही है वहीं एक फंक्शन के दौरान दुबई फोटोशूट के लिए लिया गया है. देवी ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि इधर मेरा एक न्यूज़ वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है। इस न्यूज़ को मैं सर्वप्रथम पूरी तरह से ख़ारिज करती हूँ। सत्य बात यह है कि मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है। मेरे एक ब्राज़ीलियन फैन और मित्र 'फैब' जरूर हैं और मैंने मीडिया में सिर्फ यह कहा था कि यदि सबकुछ अनुकूल रहा तो मैं उनसे शादी कर सकती हूँ।
दूसरी बात यह है कि फैब मुस्लिम नहीं है, वे किसी धर्म में विश्वास नहीं करते, किन्तु उनका जन्म एक इसाई परिवार में जरूर हुआ है।
मैं स्वयं किसी खास धर्म की जगह सभी धर्मों में व्याप्त मानव धर्म में विश्वास करती हूँ।
मैं हर अच्छे इंसान की क़द्र करती हूँ चाहे वह हिन्दू हो, मुसलमान हो या इसाई हो।
धर्म और शादी यह किसी का निजी मामला है। इसमें हस्तछेप करना अनुचित है , असंवैधानिक है और आपराधिक भी है।
कुछ तत्व इस बात को नहीं समझते हैं। मेरी छवि को छतिग्रस्त करने के लिये झूठी अफवाहे फैलते हैं। जब मैं एक अवार्ड फंक्सन में दुबई गई थी तो वहां अरबियन परिधान में हमने एक फोटो खिंचवाई थी। फैब ने सफ़ेद रोब पहना था और कौतुहल वश मैंने भी बुरका पहना था। शूटिंग के दौरान कभी कभी मुझे बुरका भी पहनना पड़ता है। उसी फोटो को देख कर एक शरारती लड़के ने इसे हिन्दू - मुस्लिम का गलत रंग दे दिया और झूठा न्यूज़ बनाकर प्रसारित कर दिया।मैं अपने प्रशंसकों से यही कहना चाहती हूँ कि मैं सिर्फ एक गायिका ही नहीं हूँ, मैं सदा से उच्च स्तरीय विचारों के लिये भी जानी जाती हूँ। अतः मेरे सभी प्रशंसक भी संयम पूर्वक इस झूठे न्यूज़ का खंडन करें।

Post A Comment: