चंद्रशेखर महाजन स्टेटहेड मध्यप्रदेश

खण्डवा।जनमंच के साथियों ने जी एम के आगामी प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर रेल मंत्री पीयूष गोयल के नाम स्थानीय स्टेशन प्रबंधक जी एल मीणा को ज्ञापन सौंपा और विभिन्न मांगे कीं।
जनमंच प्रवक्ता कमल नागपाल और चंद्र कुमार सांड ने बताया कि ज्ञापन में मुख्य रूप से आदर्श स्टेशन खंडवा पर विभिन्न ट्रेनों के स्टॉपेज,नई ट्रेनें प्रारम्भ करने और स्टेशन का विस्तार विकास जल्द करने के संदर्भ में मांग की गई।
इससे पूर्व सिंधी समाज के परम पूज्यनीय महंत बाबा स्वरूपदास जी ने कहा कि खंडवा और आस पास के अनेक श्रद्धालु हरिद्वार जाते हैं।हरिद्वार के लिए ट्रेन खण्डवा से बिना रुके चली जाती है।इससे यात्रियों को इस ट्रेन का प्रत्यक्ष और पूर्ण लाभ नहीं मिल पाता।बाबा जी की यह मांग जनमंच साथियों तक पहुंची और इस विषय में ज्ञापन दिया गया।
गुरुवार शाम जनमंच सदस्य रेलवे स्टेशन प्रबंधक श्री मीणा से मिले।
ज्ञापन में कहा गया कि यहां 19 ट्रेनों का स्टॉपेज नहीं है।चेन्नई जयपुर जोधपुर उदयपुर हरिद्वार शिर्डी तिरुपति की ओर जाने के लिए कोई भी सीधी ट्रेन नहीं है।यात्रियों को ट्रेन बदलकर यात्रा करना पड़ती है।
ज्ञापन में 22111,22112 नागपुर भुसावल के फेरे बढ़ाकर प्रतिदिन करने,12719 व 12720 अजमेर हैदराबाद को प्रतिदिन करने,प्लेटफॉर्म 6 का विकास जल्द करने के विषय में भी मांग की गई।
वहीं बीड शटल को सनावद तक चलाने की मांग भी की गई।
इस अवसर पर प्रमोद जैन,डॉ जगदीशचन्द्र चौरे,चंद्र कुमार सांड,कमल नागपाल,अनुराग बंसल,सुंदरलाल महाजन,निर्मल मंगवानी,मुरली कोडवानी,अनिल कोटवानी,सुनील जैन और मनीष जसवानी,दीपांशु गनवीर,आदि उपस्थित रहे।

Post A Comment: