शशि कृष्णा इंटर महाविद्याल  थतिया के प्राचार्य डॉ अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि इंटरमीडिएट प्रायोगिक परीक्षा 2020 की प्रायोगिक परीक्षा आज दिनांक 10 जनवरी 2020 से प्रारंभ हो गई है।
बोर्ड के क्रमांक अनुसार परीक्षा का रूटीन महाविद्यालय प्रांगण एवं वेबसाइट पर डाल दिया गया है।
छात्र महाविद्यालय के बेवसाइट www.skcollegethatia.com  पर भी प्रोग्राम देख सकते हैं।
यह भी बताया कि परीक्षा में नोटबुक जो छात्र के द्वारा तैयार किया जाता है अवश्य साथ लावे ।
परीक्षा के दरमियान किसी भी कर्मी को अंक बढ़ाने हेतु किसी प्रकार की राशि नहीं दे। ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर छात्र को निष्कासित कर दी जाएगी साथ में उक्त कर्मी को भी महाविद्यालय के नियमानुसार दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।
जिसकी सूचना महाविद्यालय के सूचना पट्ट पर शिकायत दर्ज करने हेतु मोबाइल नंबर सहित सूचना प्रकाशित किया गया है अभिभावक एवं छात्रों से आग्रह है कि परीक्षा के दरमियान किसी भी महाविद्यालय कर्मी या बाहरी एजेंट को अंक बढ़ाने के नाम पर किसी प्रकार की राशि नहीं दें ऐसा कानूनन अपराध भी है। यह भी बताया कि यह परीक्षा 10 तारीख से 14 तारीख तक दोनों पालियों में ली जा रही है छुटे हुए छात्रों को 16 एवं 17 तारीख को अंतिम मौका दी जाएगी। छात्र ससमय आकर एडमिट कार्ड एवं नोटबुक साथ में लावे तथा परीक्षा कक्ष में जाएं परीक्षा दे कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन में महाविद्यालय प्रशासन को सहयोग करें।
प्राचार्य ने यह भी बताया कि 11वीं की कक्षा आज 10 जनवरी 20 से 21 जनवरी 20 तक स्थगित रहेगी , 22 जनवरी 2020 से 11 वीं क्लास के छात्र छात्राओं का पठन-पाठन प्रारंभ होगा। 

Post A Comment: