भाजपा कार्यकर्ता एवं रास्ट्रीय जागरण मंच के सदस्यों ने सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में निकाला तिरंगा मार्च ।
बिथान / समस्तीपुर

         स्थानीय बाजार में अरविंद कुमार महतो की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ता एवं राष्ट्रीय जागरण मंच के सदस्यों ने सीएए और एनआरसी के समर्थन में बिथान बाजार में तिरंगा मार्च निकाला गया ।  तिरंगा मार्च में शामिल कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के समर्थन में नारे लगते हुए आगे बढ़ रहे थे और इसे देशहित में समर्थ जताया   ।
           काली  मंदिर बिथान के नजदीक सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर  तिरंगा झंडा लिए हुए  निकले तथा तिरंगा मार्च में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं एवं राष्ट्रीय जागरण मंच के सदस्यों ने दुर्गास्थान चौक, बस स्टैंड, हाईस्कूल होते हुए गोलम्बर चौक पहुंचे। जहाँ तिरंगा मार्च का समापन किया गया।
        तिरंगा मार्च में बड़ी संख्या में युवाओं के साथ-साथ लगभग सभी उम्र वर्ग के पुरुष व महिलाएं भी शामिल हुए। हांथों में तिरंगा, केसरिया एवं भाजपा का झंडा एवं सीएए व एनआरसी के समर्थन में नारे लिखे तख्ती लिए लोगों ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी हर हाल में लागू होना चाहिए।
      इसमें सभी जाति धर्म के लोगों का हित शामिल है। आम जनमानस को इस कानून के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए गुमराह होने से बचने की बात कही गई।
बाजार में निकाले गये मार्च को लेकर सुबह से ही शहर के युवाओं में भारी उत्साह दिखा। पुलिस प्रशासन मार्च शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर पुरी तरह चौकस बने रहे।
     तिरंगा मार्च में शामिल कार्यकर्ता - जयप्रकाश राय, संजय कुमार गुप्ता, लक्ष्मी नारायण, बिनोद साह, नवलकिशोर निराला, ललितेशवर राउत, रमेश साहु, दीपनारायण महतो, रिषु महतो, शिवशंकर, पंकज कुमार राय, चितनारायण यादव, प्रीतम नायक, राकेश कुमार, रामसखा महतो, श्याम महतो, रामचंद्र साह, सुनील महतो, जगदेव यादव आदि शामिल थे।

Post A Comment: